कुल पेज दृश्य

मंगलवार, 24 फ़रवरी 2015

Friends ki khushi

मैंने भगवान से कहा ,"मेरे सभी दोस्तों को खुश रखना."
______________________________________
भगवन बोले ,"ठीक है पर सिर्फ 4 दिन के लिय. वो चार दिन
तू बता,"
मैंने कहा ठीक है ,
" summer day "
❄" winter day "
" rainy day
" spring day "
_______________________________________
भगवान् confused हो गए बोले,"नहीं सिर्फ 3 दिन "
मैंने कहा," ठीक है ,
" yesterday "
✅" today "
" tomorrow "
____________________________________
भगवन फिर Confused बोले, "सिर्फ दो दिन .
"मैंने कहा ,"ठीक है
CURRENT DAY और
 NEXT DAY,"
_______________________________________
भगवान् फिर Confused बोले." सिर्फ 1 दिन ,
"मैंने कहा ,
"everyday"
___________________________________
भगवान हसने लगे और बोले अच्छा बाबा मेरा पीछा छोड़ो
"तुम्हारे दोस्त सदा खुश रहेगे"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें